Dard Bhari Shayari – Emotional shayari, Gam Bhari Shayari

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
dard bhari shayari

दोस्तों सबकी ज़िंदगी में कभी ना कभी ऐसे लम्हे आते है जो हमारा दिल दुखा जाते है, वो भावनाये जो हमारे दिल से निकल कर शब्दों में ढलती है वो कहलाती है Dard Bhari Shayari. वैसे तो ज़िंदगी सबको एक मिलती है जिसमें दुनिया हमको हंसने और मुस्कराने की सलाह देती है पर Life में कुछ गम ऐसे होते है जो भुलाये नहीं जाते. ये वही गम होते है जिन्हे हमें आज Dard shayari के नाम से बुलाते है. आज हम आपके लिए लेकर आए है कुछ ऐसे ही शायरी जो आपके दिल को छू जाएगी.

 



dard bhari shayari

Dard Bhari Shayari ही लोगों का दर्द बया करती है
dard shayari

अगर आप भी हँसते हुए चेहरे के पीछे दर्द छुपाते है तो ये आप ही के लिए हैदर्द भरी शायरी

दर्द शायरी:किस्मत पर कभी घमंड मत करो dard shayari hindi

Dard shayari:दर्द अक्सर रातो को सोने नहीं देता

gam bhari shayari

आज की दुनिया में ऐसे बहुत लोग है जो मुस्कराते चेहरे के पीछे अपना दर्द छुपाते है. हंस कर अपने आसुओ को छिपाते है. जब दर्द इंतेहा से गुज़र जाता है तो अपने दिल का हाल बया करने के लिए दर्द  शायरी (Dard shayari) का सहारा लेते है. इन High Definition (hd ) फोटो हम सिर्फ आपके लिए ही लाए है खास..

dard bhari shayari

शायरी दर्द ही दर्द-ए-दिल बया करती हैbreakup shayari

समंदर और दिल का दर्द एक जैसा होता है gam bhari shayari

ज़िंदगी में मिलने वाला दर्द कोई भी दे सकता है. जब कोई हमारा खास जो हमारे बहुत करीब होता है वो हमारा साथ छोड़ देता है या फिर वो हमारा दिल दुखाता है तो उन भावनाओ को सामने वाले को बिना बोले ही समझाने का सिर्फ एक ही तरीका जो आजकल हम सब इस्तेमाल करते है वो है Dard bhari Shayari. इन HD फोटो का इस्तेमाल आप भी अपनी दिल की बात जाहिर करने के लिए कर सकते है।

ऐसी ही कुछ और Shayari:

 

उम्मीद करते है आपको हमारी दर्द शायरी पसंद आई होगी. लेकिन हमारे Daily Post देखना ना भूले जो हम बस आपके लिए लाते है. अगर आप भी है शायरी के शौक़ीन तो अपनी लिखी शायरी हमारे Comment Box पर share करे या email करे lifehindi.lh@gmail.com।

हम आपकी शायरी lifehindi.com पर feature करेंगे ।

Like us on Facebook

Leave a Replay

1 thought on “Dard Bhari Shayari – Emotional shayari, Gam Bhari Shayari”

Leave a Comment

Sign up for our Newsletter