Dard shayari – Dard Bhari Shayari, Very Sad Shayri

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Dard shayari

Lifehindi हर बार एक नया पोस्ट आपके लिए लाता है. आज हम आपके लिए लेकर आए है Dard shayari .जैसे की नाम से ही ज़ाहिर है की ये दर्द वाली शायरी है. दर्द कई तरह का होता है एक वो जिससे दुनिया देख सकती है और एक है वो जिससे दुनिया देख नहीं सकती. ये वो दर्द होता है जब कोई अपना हमारे विश्वास को चोट पहुंचाता है या फिर इसकी दूसरी वजह होती है प्यार जो अक्सर कई दर्द की वजह बनता है.

 


 

dard shayari

घुट-घुट कर जीने को मजबूर है लोग दर्द भरी शायरी

Dard shayari: हंसी के पीछे छुपाते है गम 

dard bhari shayari

दिल का दर्दdard shayari

बिखरे अरमानो का दर्दdard bhari shayari

ज़िंदगी में मिलने वाले दर्द की वजह कोई भी हो सकता है. वो इंसान हमारा खास जो हमारे बहुत करीब होता है वो हमारा साथ छोड़ देता है या फिर वो हमारा दिल दुखाता है या फिर हमें धोखा दे जाता है. हमारी साथ जब ऐसा होता है हम खुद को दुनिया में अकेला महसूस करते है. ना किसी से बात करने का मन करता है ना ही कुछ करने का मन करता है. Dard Shayari आपके हर मूड को जानता और समझता है

dard shayari hindi

ना करे किसी पर ऐतबारemotional shayari

मोहब्बत का ख़िताबdard shayari

टूटे हुए सपनो का दर्दsad shayari image

उन फीलिंग्स को सामने वाले को बिना बोले ही समझाने का सिर्फ एक ही तरीका जो आजकल हम सब इस्तेमाल करते है वो है दर्द शायरी. इन HD फोटो का इस्तेमाल आप भी अपनी दिल की बात जाहिर करने के लिए कर सकते है.

दुनिया में कुछ ही ऐसे लोग होते है जो अपने दिल के दर्द को शायरी में लिख कर बता पाते है. अगर उन्ही लोगो में से आप भी है जिनके लिए शायरी जुनून है तो आप अपनी लिखी शायरी हमारे साथ Comment Box में लिख कर share कर सकते है. आपकी लिखी हुए Dard bhari Shayari का हमें इंतज़ार रहेगा.

 

Like us on Facebook

Leave a Replay

Leave a Comment

Sign up for our Newsletter